Newsreach Viral
post

ट्रक के साथ टक्कर में कार के परखच्चे निकले, एक परिवार के पांच लोगों की मौत, चार जमख्मी

ट्रक के साथ टक्कर में कार के परखच्चे निकले, एक परिवार के पांच लोगों की मौत, चार जमख्मी 38

ट्रक के साथ टक्कर में कार के परखच्चे निकले, एक परिवार के पांच लोगों की मौत, चार जमख्मी

सुरेन्द्रनगर : लिंबडी-अहमदाबाद हाइवे पर आएदिन एक्सीडेंट होते रहते है। ऐसा ही और एक हादसा हुआ है। देवपरा गांव के पास कार की ट्रक के साथ जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमें न सिर्फ कार के परखच्चे निकले, बल्कि एक परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। और अन्य चार लोग बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसे अस्पताल भेजा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद निवासी एक परिवार कार में सोमनाथ दर्शन करने जा रहा था। तभी देवपरा के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रक से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गई थी। यह टक्कर इतनी भयानक थी कि, इसकी आवाज सुनकर स्थानीय लोग बड़ी संख्यामें इकठ्ठा हो गए थे। हालांकि कोई भी मदद मिलने से पहले कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई।

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस एवं एम्ब्युलेंस भी वहां पहुंचे। और चार लोगों को जमख्मी स्थिति में अस्पताल भेजा गया। साथ ही मृतको को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनके परिजनों को खबर की गई है। बतादे कि, राजकोट-गांधीनगर हाइवे को सिक्सलेन बनाने का काम जारी है। और जगह-जगह डाइवर्जन दिए गए है। बावजूद इसके वाहन चालक स्पीड कम नहीं करते होने के कारण एक्सीडेंट का सिलसिला बढ़ गया है।

સંબંધિત સમાચાર

एक टिप्पणी द्या