Newsreach Viral
post

गुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया

गुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया 38

गुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दियागुजरात में उल्टी गंगा : चौथी बार बेटे का जन्म होने पर दंपति ने कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया 39

सूरत : आमतौर पर नवजात बेटियों को छोड़ देने के किस्से सामने आते है। लेकिन शहर में एक अनूठा मामला सामने आया है। जिसमें चौथी बार बेटे का जन्म होने पर बेटी की आस में बैठे दंपति ने मासुम को कड़कड़ाती ठंड में छोड़ दिया। बहरहाल माता-पिता को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है। हालांकि यह मामला राज्यभर में चर्चा का विषय बन चुका है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मामला कतारगाम के सिंगणपोर क्षेत्र का है। जहां 6 दिसम्बर को तापी नदी किनारे से एक नवजात मिला। कड़कड़ाती ठंड में वहां काम करते अजय वणजारा नामक युवक ने मासुम को अपना शर्ट पहनाकर अस्पताल भेजा। बादमें पुलिस को खबर करने पर पुलिस ने बच्चे के माता-पिता की खोजबीन शुरु की।

जांच के दौरान नवजात वणजारा वास क्षेत्र के निवासी ट्रक ड्राइवर मंगुभाई वणजारा का होने की जानकारी मिली। जिसके चलते मंगुभाई और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरु की। जिसमें दंपति ने अपने गुनाह का स्वीकार करते हुए कहा कि, पहले से उनके तीन बेटे है। चौथीबार बेटी के जन्म की आस लगाए बैठे थे। लेकिन फिर पुत्र का जन्म होने पर दोनों ने उसे छोड़ दिया था।

સંબંધિત સમાચાર

1 टिप्पणी

używane ogrodzenia tymczasowe January 16, 2020 at 2:36 am

oɡrodzenia panelowe drewniane ogrodzеnia panelowe kujawsҝo pomorskie

उत्तर

एक टिप्पणी द्या