Newsreach Viral
post

अचानक कारमें लगी आग, ऑटो लोक नहीं खुलने पर चीखते-चिल्लाते जलकर राख हुआ चालक, वीडियो

अचानक कारमें लगी आग, ऑटो लोक नहीं खुलने पर चीखते-चिल्लाते जलकर राख हुआ चालक, वीडियो 38

अचानक कारमें लगी आग, ऑटो लोक नहीं खुलने पर चीखते-चिल्लाते जलकर राख हुआ चालक, वीडियो

जैतपुर : धोराजी हाइवे पर शनिवार की दोपहर स्विफ्ट कार में अचानक आग भड़क उठी । और ऑटो लोक नहीं खुलने के कारण कार चालक चीखते – चिल्लाते हुए जलकर राख हो गया था। इस दौरान स्थानिको ने कांच तोड़कर उसे बाहर लाने की कोशिश की। लेकिन सीट बेल्ट बंधा होने के चलते उसमें भी सफलता नहीं मिली। घटना का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।

विडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, कार में आग लगने के कारण लोग इकठ्ठा हो गए है। फायर कर्मी भी आग पर काबू करने का प्रयास कर रहा है। लेकिन आग इतनी भयानक थी कि, काबू किए जाने से पहले ही चालक जलकर राख हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रमेशभाई अमरशीभाई वांजा स्विफ्ट कार में जुनागढ से जेतपुर की तरफ जा रहे थे। तभी मंडलीकपुर और मोटा गुंदाला के बीच कार से धुंआ निकलने लगा। जिसके चलते कार रास्ते की साइड पे लेकर रमेशभाई ने नीचे उतरने का प्रयास किया। लेकिन ऑटो लोक नहीं खुलने के कारण वह मदद के लिए चिल्लाने लगे।

रमेशभाई की चीखें सुनकर स्थानीय लोग इकट्ठा हुए। लेकिन तब तक कार में आग भड़क उठी थी। लेकिन फिर भी वहां पर मौजूद लोगोंने कांच तोड़कर उनको बाहर निकालने का प्रयास किया। हालांकि सीट बेल्ट नहीं खुलने के कारण लोगो का ये प्रयास व्यर्थ हुआ। जिसके चलते लोगोंने पुलिस और फायर विभाग को खबर कर दी।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर विभाग की टीमें मौके पर पहुंची। और फायर कर्मीयो ने आग पर काबू करने का प्रयास किया था। लेकिन आग शांत होने से पहले ड्राइवर सीट पर बैठे रमेशभाई जलकर राख हो गए थे। उनके मृतदेह को फोरेंसिक पीएम के लिए भेजकर पुलिस कार में आग लगने का कारण जानने में जुट गई है।

સંબંધિત સમાચાર

एक टिप्पणी द्या