Newsreach Viral
post

मायके जाने के बहाने शादीशुदा प्रेमी संग चली गई विवाहिता, पति कर रहा मिन्ननते

मायके जाने के बहाने शादीशुदा प्रेमी संग चली गई विवाहिता, पति कर रहा मिन्ननते 38

मायके जाने के बहाने शादीशुदा प्रेमी संग चली गई विवाहिता, पति कर रहा मिन्ननते

अहमदाबाद : वैसे तो ‘पति-पत्नी और वोह’ के किस्से आएदिन सामने आते रहते है। शहर के ओढव क्षेत्र में एक अनूठा किस्सा सामने आया है। जिसमें विवाहिता मायके जाने के बहाने अपने शादीशुदा प्रेमी संग चली गई है। जिसके चलते पति अपनी ही पत्नी के प्रेमी से मिन्ननते करने पर मजबूर हुआ है। हालांकि ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’ की तरह विवाहिता का प्रेमी उसको धमकी दे रहा है। इसी कारण मामला पुलिस के पास पहुंचा है। और पुलिस मामले की जांचमे जुट गई है।

पीड़ित पति के मुताबिक, वर्ष 2018 में उसकी शादी खेडा निवासी युवति से हुई थी। बादमें दोनों ओढव में रहते थे। वहां रहनेवाला जालमसिंह डाभी पांच-छह महीनों से उसकी पत्नी के संपर्क में आया था। और उसने विवाहिता को मोबाईल व सिमकार्ड दिया था। बादमें दोनो फोन पर बातें करने लगे थे। इस बात की खबर मिलने पर उसने जालमसिंह से बात की और पत्नी के साथ संबंध नहीं रखने के लिए समजाया। हालांकि उसकी बात समजने के बजाय जालमसिंह ने झगड़ा किया।

18 दिसंबर को पत्नी ने मायके जाने के लिए कहा। तो उसने फौरन हां कर दी । लेकिन शाम तक पत्नी वहां नहीं पहुंचने पर उसने जालमसिंह को फोन किया। तो जालमसिंह ने सीधेमुँह बात भी नहीं की। और गालियां देने लगा। हालांकि 1 जनवरी को वह जालमसिंह को मिला। और पत्नी को लौटाने की मांग की थी। इस पर जालमसिंह ने दो-तीन दिनों का समय मांगा। लेकिन बादमें उसके कोल रिसीव करना ही बंद कर दिया है। इसी कारण उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

સંબંધિત સમાચાર

एक टिप्पणी द्या