Newsreach Viral
Sports

अपनी बायोपिक में रितिक को देखना चाहते हैं गांगुली

अपनी बायोपिक में रितिक को देखना चाहते हैं गांगुली 38

बॉलिवुड और क्रिकेट का एक अनोखा संगम रहा है। इंडस्ट्री में चल रहे बायॉपिक के ट्रेंड में भला क्रिकेट कैसे पीछे रह सकता है। यही वजह है कि आने वाले समय में रणवीर सिंह को फैन्स कपिल देव के किरदार में देखेंगे। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ को रुपहले पर्दे पर दिखा चुके हैं। अब बात हो रही है सौरभ गांगुली की बायॉपिक की।

कई मेकर्स की नजर अब भी बहुत से क्रिकेटर्स हैं। सचिन तेंडुलकर, सौरभ गांगुली विराट कोहली और भी कई बड़े नाम हैं, जिनकी बायॉपिक फैंस के लिए ट्रीट रहेगी। इंडियन क्रिकेट टीम के इतिहास में बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक सौरभ गांगुली उर्फ ‘दादा’, ने क्रिकेट फील्ड पर कई रेकॉर्ड्स बनाए और तोड़े हैं। फैंस उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दीवाने हैं और जब भी वह मैदान में खेलने उतरते थे तब लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें हुआ करती थी कि वह इंडिया को मैच जरूर जिताएंगे।

हाल ही में एक टॉक शो में उनसे पूछा गया कि उनकी बायॉपिक में वह किसे देखना चाहेंगे? उन्होंने कहा, ‘रितिक रोशन, मैं उन्हें बेहद पसंद करता हूं। रितिक उन चंद कलाकारों में से एक हैं जो अलग-अलग रोल्स करने के लिए जाने जाते हैं। इसी साल को देख लीजिए, रितिक ने दो बिलकुल अलग किरदार निभा कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। जहां एक तरफ ‘सुपर 30’ में उन्होंने एक साधारण से डी-ग्लैम बिहारी के किरदार को संजोया, तो वहीं दूसरी तरफ ‘वॉर’,में अपनी स्टाइल और ऐक्शन से सबका दिल जीत लिया। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें, खबरों के मुताबिक वह फराह खान की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’, के रीमेक में अनुष्का शर्मा के ऑपोजिट, अमिताभ बच्चन का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं। उसी के साथ ‘कृष 4’, में भी दिखाई देंगे जिसकी शूटिंग काफी समय से रुकी हुई है।

સંબંધિત સમાચાર

एक टिप्पणी द्या