Skip links

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून लॉन्च किया

Advertisement

बेनेट कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड, (द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप) ने पिछले साल मुंबई में लॉन्च किये, पहले फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो की सफलता के बाद, अब टाइम्स ग्रुपने मुंबई के पवई में, अपना दूसरा फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो आउटलेट हाल ही में, लॉन्च किया है। फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो के इस उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान के साथ टाइम्स लाइफस्टाइल एंटरप्राइज के सीईओ संदीप दहिया भी मौजुद थे।

 

फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून की यह पहली फ्रैंचाइज़ी है। जो,  बाल, मेकअप, नाखून और त्वचा में वैश्विक स्तर की सौंदर्य सेवाओं को, और खास तौर पर, प्रचलित सेवाओं को प्रदान करता है।

Advertisement

 

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, टाइम्स लाइफस्टाइल एंटरप्राइज के सीईओ, संदीप दहिया ने कहा, “हम अपने फ्रेंचाइजी पार्टनर के सहयोग से हमारा पहला फ्रेंचाइजी स्टूडियो सैलून लॉन्च करते वक्त काफी उत्साहित हैं। सुंदरता की अवधारणा को परिभाषित करने में फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून ‘अनुभवात्मक’ भाग का नेतृत्व करना जारी रखेगा। ” उन्होंने आगे कहा, “अगले 4 महीनों में, हम फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून को देश के चार शहरों में,  8 और नए स्थानों में विस्तारित करने की योजना बना रहे हैं। वैश्विक स्तर की सौंदर्य सेवाओं में प्रचलित सेवाओं को  हजारों उपभोक्ताओं तक पहूँचाने का हमारा प्रयास हैं।”

 

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने कहा, “मैं फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून को देखकर बेहद प्रभावित हूं। मेरे लिए, सैलून बहुत ही एक खास और नीजी अनुभव हैं, जहां हर विजीट में हम 2-3 घंटे बिताते हैं। और इसलिए डिजाइन, आरामदायी अनुभव और वहाँ के वाइब्स बहुत महत्वपूर्ण हैं। फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून में, मैं महसूस कर रहीं हूँ की, यहाँ आकर तरोताजा लग रहा हैं।“

 

फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून में, विशेषज्ञता के साथ साथ नये प्रयोगों को भी महत्व दिया जाता हैं। यहाँ साहसी व्यक्तित्व के साथ सुंदरता का, उत्साह में ठाठ बांट का और सर्जनशीलता के साथ आराम का खयाल रखा जाता हैं।

Advertisement

 

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून की फ्रैंचाइज़ी पार्टनर, मिस स्मिता बीजू ने कहा, “सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुडना यह मेरे और मेरी टीम के लिए बेहद गर्व और खुशी का मौका है। पिछले कुछ महीनों में, मैंने फेमिना फ्लॉन्ट टीम के साथ मिलकर काम किया है, और मैं सैलून में वैश्विक स्तर की सौंदर्य सेवाओं को और उसमें रहीं प्रचलित सेवाओं को एक साथ लाने के लिए उत्साहित हूं। ”

 

Advertisement

सुंदरता को समग्र रूप से देखते हुए, फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून, फिटनेस और पोषण आहार के क्षेत्र में डॉ. मिक्की मेहता और सांची एस. नायक इन विशेषज्ञों के साथ काम करता है। इसके साथ ही,  नम्रता नाईक ( त्वचा और नाखून की देखभाल में विशेषज्ञ) और तनवीर शेख (बालों की देशभाल में विशेषज्ञ) के साथ प्रसिद्ध सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी के साथ भी काम करता है।

 

पोषण आहार सलाहकार सांची एस. नायक, (फेमिना फ्लॉन्ट न्यूट्रिशन एक्सपर्ट) कहती है, “फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो नए स्थानों में अधिक उपभोक्ताओं तक पहुँचता देखकर बहुत अच्छा लगता है। उनके साथ मेरा असोसिएशन काफी अच्छा रहा और मुझे यकीन है कि चांदीवली, पवई और उसके आसपास के इलाकों के लोगों के लिए यह काफी नया और अलग अनुभव होगा।”

Advertisement

 

फेमिना फ्लॉन्ट को बधाई देते हुए, वैश्विक स्तर के अग्रणी स्वास्थ्य गुरु और कॉर्पोरेट लाइफ कोच डॉ. मिकी मेहता, (फेमिना फ्लॉन्ट फिटनेस एक्सपर्ट) ने टिप्पणी की, “सुंदरता के साथ फिटनेस को मिलाना एक नया दृष्टिकोण है। और मुझे फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून का हिस्सा बनने की खुशी है। मुझे यकीन है कि यह अवधारणा अधिक से अधिक उपभोक्ताओं तक पहुँचेंगी। ”

Advertisement
Advertisement